लॉकडाउन: बेटे को राशन लेने के लिए भेजा, बेटा बीवी लाया!

mom,son,son comes back with bride,mom son,mom and son,mom son love,mom son at home,my young mom,news,dad and son connect,my mom,step son,mother son,mom thinks,
Photo: Social media


पूरी दुनिया को कोरोना वायरस ने बंधक बना लिया है। धीरे-धीरे, कोरोना संक्रमण के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। पूरी दुनिया में स्थिति खराब है। सबसे खराब स्थिति अमेरिका में है। हर दिन हजारों लोग मर रहे हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका में कोरोना सकारात्मक मामलों की संख्या सबसे अधिक है।

Son comes back with bride

इस महामारी को रोकने का एकमात्र तरीका तालाबंदी और सामाजिक दूरी है। लेकिन भारत का मौसम अलग है। इस तरह की महामारी में भी लोग शादी कर लेते हैं। इसमें एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। अगर लोग लॉकडाउन में राशन की तलाश में बाहर जाते हैं, तो एक भाई शादी करता है और अपनी पत्नी के साथ घर आता है।

भारत में सभी मोज़िला हैं। कहने का तात्पर्य यह है कि किसी भी बड़ी घटना को मानने वाले लोगों का एक बहुत बड़ा वर्ग है, चिंता मत करो, डरो मत और सब कुछ होगा। यहां तक ​​कि लॉकडाउन की स्थिति में भी यह वर्ग खुशी से रहता है!

लेकिन कुछ लोग अपने घरों से कई किलोमीटर दूर फंसे हुए हैं और राज्य सरकारें उन्हें घर वापस लाने की कोशिश कर रही हैं और कुछ लोगों द्वारा उन्हें वापस लाने की व्यवस्था की गई है। बहुत से लोग अपने राज्य तक पहुंचने के लिए कई किलोमीटर चले हैं। आज एक मेहनती और बेबाक भारत की असली तस्वीर है।

लेकिन बात यह नहीं है कि देश भर में तालाबंदी है। पूरा देश अपने ही घर में बंद है। फिर एक अजीब मामला सामने आया। मामला यह है कि उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक महिला ने अपने बेटे को राशन लेने के लिए बाहर भेज दिया और बेटा राशन मांगने के लिए घर से निकल गया लेकिन जब वह वापस लौटा, तो उसके पास राशन की जगह उसकी पत्नी थी!

मैं यह देखकर हैरान रह गया और उन्हें घर नहीं आने दिया और सीधे पुलिस स्टेशन ले गया। यह एक अजीब मामला है। लोग राशन लेने के लिए बाहर जाते हैं और उन्हें राशन नहीं मिलता है और इस भाई को एक पत्नी मिली है! लेकिन यह कहानी का अंत नहीं है।

बेटे और बहू को सास द्वारा थाने लाया गया और दामाद से पुलिस स्टेशन में पूछताछ की गई। वह बार-बार अपनी पत्नी से घर खाली करने को कहता था। इसलिए आज वह अपनी पत्नी को ले आया। दोनों के पास उनकी शादी का कोई सबूत नहीं था क्योंकि जिस पुजारी ने उनसे शादी की थी, उन्होंने कहा था कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद उन्हें प्रमाणपत्र मिल जाएगा। मंडामंद का पुलिस ने अपमान किया। और खबरों के लिए हमारे फेसबुक पेज Moje Dariya को फॉलो करें

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ