Sachin Tendulkar challenge Yuvraj singh on twitter, fans get fun

Sachin tendulkar,Sachin tendulkar challenge,sachin challenge to yuvraj singh,yuvraj singh,sachin tendulkar twitter,yuvraj singh twitter,sachin tendulkar challenge yuvraj singh on twitter,
Photo: Social media


ट्वीटर पर आजकल ट्रेंड्स चल रहे है। लॉकडाउन में लोग घर से एक दूसरे को चैलेंज कर रहे है। और लोग उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर रख रहे है। वैसा ही कुछ चैलेंज Twitter पे आज Cricketer sachin Tendulkar सचिन तेंदुलकर ने भी दिया वो भी युवराज सिंह को। 

दरअसल बात कुछ ऐसी है कि, पहले युवराज सिंह ने घर से वीडियो बनाई और उसके उन्होंने अपने बल्ले से गेंद के साथ खेला। एक हाथ से। और उन्होंने ऐसा कर ने के लिए क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, हरभजन सिंह, और रोहित शर्मा को चैलेंज दिया। 

तो सामने तो सचिन थे, ऐसे ही थोड़ा चैलेंज ले लेते। सचिन ने युवराज के चैलेंज को पूरा तो किया मगर अपने अंदाज में। और ऊपर से सामने युवी को ही फिर चैलेंज कर दिया। सचिन ने तो आखो पे पट्टी बांध के, एक हाथ से बल्ले और गेंद के साथ खेला। और युवी को चैलेंज किया कि तुम्हारा चैलेंज सरल था। आंखो पर पट्टी बांध के करके दिखाओ।

सचिन ने अंत में युवी को एक सीक्रेट भी बता दिया। सचिन ने कहा कि, जो पट्टी उन्होंने बंधी थी उसमें से उनको आरपार दिख रहा था। सचिन का यही अंदाज़ सभी फैंस को बेहद पसंद आया। और सब लोग ने सोशल मीडिया पर फिर प्रतिक्रिया देने लगे।



लॉकडाउन में लोग अपने घर में रह रहे है, और नए नए चैलेंज ला रहे है। बीच में एक ऐसा चैलेंज आया था कि, लोग अपनी पसंदीदा फोटो को स्टोरी पर डाले जिसके वो काफी करीब हो। वो चैलेंज में भी लोग सोशल मीडिया पर आनंद लिया था।


एक टिप्पणी भेजें

3 टिप्पणियाँ