Bas cha sudhi gujarati web series all season

bas cha sudhi,bas cha sudhi gujarati,bas cha sudhi gujarati web series,bas cha sudhi watch online,bas cha sudhi download,bas cha sudhi status,bas cha sudhi season,
Photo: Social media


Bas Chas sudhi बस चा सुधी अच्छी सामग्री के लिए गुजराती वेब सीरीज है, जो बहोत जगह download होने के लिए जानी जा रही है। श्रृंखला 'बास चा सुधी' के निर्माताओं ने गुणवत्ता की शूटिंग की एक क्षेत्रीय भाषा में लोकप्रिय वेब श्रृंखला बनाने के लिए, अच्छी सामग्री और शूट की गुणवत्ता होनी चाहिए, 'बस चा सुधी' के सह-निर्माता हिरेन दोषी और निर्देशक प्रियाल पटेल ने कहा।

श्री दोशी, वेब श्रृंखला के सह-निर्देशक और सुश्री पटेल ने कहा कि यह सोचना गलत धारणा है कि Bas Chas sudhi web series - वेब श्रृंखला बहुत सारे बोल्ड दृश्यों के बिना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकती है। विशेष रूप से, 'बस चा सुधी' के दो सुपर हिट सीज़न अब तक रिलीज़ किए जा चुके हैं और तीसरे को वेलेंटाइन डे के दिन, 14 फरवरी को दोशी के यूट्यूब चैनल, आस्था प्रोडक्शंस पर रिलीज़ किया जाना है, जिसने पहले दो सीज़न को स्ट्रीम किया था।

श्री दोशी ने कहा कि वेब श्रृंखला फिल्मों और टीवी धारावाहिकों की तुलना में बहुत आसान थी और बजट का कम उपभोग करती थी। ये उभरते कलाकारों और लेखकों आदि के लिए भी एक बड़ी राहत और बहुत अच्छा मंच साबित हो रहे थे।

एक प्रश्न के अनुसार, उन्होंने UNI को बताया कि फिल्मों के विपरीत, क्षेत्रीय भाषा में वेब श्रृंखला के साथ एक त्वरित हिरन बनाना संभव नहीं था, लेकिन एक अच्छा और लोकप्रिय भी निर्माता को किसी भी मौद्रिक नुकसान का कारण नहीं बना।

अब क्षेत्रीय वेब श्रृंखला के लिए प्रायोजक भी आ रहे थे। कहानी या सेट में विज्ञापन को ब्लेंड करने की तकनीक यानी 'इन-फिल्म-ब्रांडिंग' भी कमाई में सहायक थी, विज्ञापन भी मददगार थे और ओवर द टॉप (ओटीटी) प्लेटफॉर्म जैसे कि शेमारो और हंगामा आदि भी बड़ी मददगार साबित हो रहे थे। ।

सुश्री पटेल ने कहा कि हमारी Bas cha sudhi वेब श्रृंखला ने यह साबित कर दिया है कि अच्छी सामग्री और गुणवत्ता क्षेत्रीय लोगों को बेहद लोकप्रिय बना सकती है। उप शीर्षक की सुविधा के कारण भी देश और दुनिया के अन्य हिस्सों में लोग अब क्षेत्रीय वेब श्रृंखला देख सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ