Jio fiber plan हुआ लॉन्च, जाने क्या है ऑफर


जियो फाइबर लॉन्च हो चुका है, जिओ फाइबर ने 6 प्लान के साथ बाजार में कदम रखा है। आपके लिए कोनसा प्लान सही है? कौनसे प्लान में क्या मिलेगा, ऑफर से जुड़ी पूरी खबर पढ़े।


Jio fiber plan हुआ लॉन्च, जाने क्या है ऑफर
Photo: Internet


आखिर में जिसका इंतजार था वह घड़ी आ गई, रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड ने आज मीडिया रिलीज करके जानकारी प्रसारित की है। रिलायंस इंडस्ट्रीज की सब्सिडियरी का नाम द फ्यूचर इज हियर विथ जिओ फाइबर है। यह कंपनी ने आज मीडिया रिलीज करके जिओ फाइबर यूजर को बताया कि वेलकम ऑफर में क्या-क्या मिलेगा। जियो फाइबर कनेक्शन लेने के लिए ग्राहकों को 2,500 रुपये देने होंगे। इसमें से 1,500 रुपये की राशि की सिक्योरिटी डिपॉजिट होगी। Reliance Jio ने इन प्लान को अलग-अलग कैटेगरी में बांटा है।

Jio fiber plan हुआ लॉन्च, जाने क्या है ऑफर
जिओ फाइबर सर्विस में अल्ट्रा हाई स्पीड ब्रॉडबैंड,  वॉइस कॉलिंग, टीवी वीडियो कॉलिंग एंड कॉन्फ्रेंसिंग, एंटरटेनमेंट एप्स, गेमिंग, होम नेटवर्किंग, डिवाइस सिक्योरिटी, वी आर एक्सपीरियंस, और प्रीमियम कंटेंट प्लेटफॉर्म का समावेश होगा। 

यह प्लान कि कीमत 699 रुपए से लेकर 8499 रुपए तक रहेगी। इन में कई प्लान उपलब्ध रहेंगे। कम से कम टैरिफ प्लान में भी 100 एमबीएसपीएस की स्पीड मिलेगी, और यह स्पीड प्लान के अनुसार आप 1 जीबीपीएस तक बढ़ा सकते हो।

जियो फाइबर का सालाना पैक लेने पर कंपनी आपको
जिओ होम गेटवे, 4K सेट टॉप बॉक्स, टेलीविजन सेट, सब्सक्रिप्शन ऑफ योर फेवरेट ऐप, अनलिमिटेड वॉयस और डाटा।

जिओ इन्फोकॉम लिमिटेड के डायरेक्टर आकाश अंबानी ने जिओ फाइबर लॉन्च करते हुए यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जिओ फाइबर की सर्विस से टेक्नोलॉजी में एक और क्रांति आएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ