जानें Mi Men's Sports Shoes 2 की खासियत

Mi Men’s Sports Shoes 2 की बिक्री भारत में 4 अप्रैल से होगी शुरू




भारत में Xiaomi Mi Men's Sports Shoes 2, Mi Sports Bluetooth Earphones और Mi 2-in-1 USB Cable (30cm) की बिक्री 4 अप्रैल से शुरू होने वाली है। कंपनी ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी है।




कंपनी का दावा है कि इन 'स्मार्ट' शूज को 5-इन-1 यूनि-मोल्डिंग टेक्नॉलजी का इस्तेमाल कर बनाया गया है। 5 तरीके के मटीरियल का इस्तेमाल होने के चलते ये जूते शॉक प्रूफ, ड्यूरेबल और स्लिप रेसिस्टेंट हैं। इसके फीशबोन स्ट्रक्चर की वजह से यह पहनने में काफी कम्फर्टेबल है, साथ ही अचानक से मोच आने के खतरे को भी कम करता है।

इन्हें बनाने के लिए टीपीयू मिडसोल बैलेंसिंग पैच, कुशन पैच, सिंथेटिक रबर ऑउटसोल, वैक्यूम प्रेस मिडसोल और पीयू सपॉर्टिंग लेयर का इस्तेमाल किया गया है। इतना ही नहीं ये जूते अल्ट्रा कम्फर्टेबल हैं। ब्रीथेबल मेश फेब्रिक से तैयार होने के चलते इन्हें धोना भी काफी आसान है।

क्या है कीमत

भारत में Xiomi Mi Men's Sports Shoes 2 की कीमत 2,499 रुपये है। इन स्मार्ट जूतों को ग्रे, ब्लैक और ब्लू कलर में पेश किया गया है। इसकी बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर मी डॉट कॉम पर होगी।

बात की जाए, ब्लूटूथ ईयरफोन्स की तो इसे कंपनी ने 28 फरवरी को अपने लॉन्च किया था। शाओमी ने नई दिल्ली में आयोजित इवेंट में Redmi Note 7 Pro और Redmi Note 7 के साथ ही इस नए इयरफोन से भी पर्दा उठाया था। इसकी कीमत 1,499 रुपये है। वहीं मी 2 इन वन यूएसबी केबल के फीचर्स और कीमत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ