Yes Bank decrease interest rate on saving account.

निजी क्षेत्र के Yes Bank ने सोमवार को Saving account पर Interest rate में 1 प्रतिशत की कमी की है। अब यस बैंक में 1 लाख की निचे बैलेंस में 4%, 1 से 10 लाख बैलेंस पर 5 %, और 10 लाख से ऊपर के बैलेंस पर 6 % ब्याज मिलेगा. देखे यस बैंक का ब्याज दर का सफर। 

yes,yesbank,yes bank,yes bank interest rate,yes bank saving account interest rate,yes bank decrease interest rate on saving accounts,yes bank interest,yes bank fd rates,yes bank fix deposit interest rate,bank interest rate,

YES Bank के Fix deposit - FD के interest rate एवं ज्यादा जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे: Yes Bank interest rate 


यह ध्यान दिया जा सकता है कि भारतीय रिजर्व बैंक द्वारा ब्याज दर कम करने के संयोजन के कारण पूरे सिस्टम में जमा दर कम हो रही है और ऋण वृद्धि की कमी भी है जहां पैसा तैनात किया जा सकता है।

सबसे बड़े ऋणदाता एसबीआई बचत बैंक जमाओं पर 2.75 प्रतिशत की ब्याज दर की पेशकश करते हैं, जबकि आईडीएफसी बैंक जैसे अन्य, जिनके पास आक्रामक रणनीति भी है, ने निकट भविष्य में दरों को कम करने की संभावना पर संकेत दिया है।

हाल ही में मीडिया कॉल के दौरान, ऋण के प्रबंध निदेशक, उदय कोटक ने COVID-19 महामारी संकट के बीच बैंक के लिए प्रमुख फोकस क्षेत्रों के रूप में जमा अभिवृद्धि की गणना की थी।

यस बैंक बैंकों के बीच था - जैसे कि कोटक बैंक, इंडसइंड बैंक और डीबीएस - जो पिछले कई वर्षों से 7 प्रतिशत की दर से बचत जमा पर उच्च मूल्य निर्धारण की पेशकश कर रहे थे।

Wants to get an update for DEAL, DISCOUNTS & CASHBACK OFFER? Download Bookcashback app or join telegram channel click here

यह भी पढ़े ::


एक टिप्पणी भेजें

3 टिप्पणियाँ