Tiktok donates safety suits to india for fight against Covid-19

tiktok,tiktok donates,tiktok donates safety suits,tiktok donates mask,covid-19,tiktok donates to india,tiktok provide mask to india,tiktok fight against covid-19,
Photo: Social media


लोकप्रिय वीडियो-शेयरिंग ऐप TikTok ने भारत में घातक कोरोनावायरस (Covid-19) से लड़ने वाले डॉक्टरों और स्वास्थ्य सेवा श्रमिकों के लिए 100 करोड़ रुपये के 4,00,000 सुरक्षात्मक safety suits का योगदान दिया है।

20,675 सूट का पहला बैच आज सुबह आ गया है और 1,80,375 सूट का दूसरा लॉट शनिवार से पहले भारत में आ जाएगा। इसके बाद, अगले हफ्तों में, शेष 2,00,000 सूट वितरित किए जाएंगे, सोशल मीडिया दिग्गज ने सरकार को एक पत्र में कहा।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लिखे एक पत्र में, टिकिटोक प्रमुख निखिल गांधी ने "सोर्सिंग, लॉजिस्टिक्स और सूट की डिलीवरी" के लिए कपड़ा मंत्रालय को धन्यवाद दिया।

भारत में स्वास्थ्य कर्मचारियों के लिए सुरक्षा पहनने की तीव्र कमी का सामना करना पड़ रहा है; डॉक्टरों ने यहां तक ​​कि व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) की कमी के कारण हड़ताल पर जाने की धमकी दी है - विशेष आवरण, दस्ताने, काले चश्मे, मास्क और इतने पर।

TikTok, जिसके भारत में 250 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ता हैं, ने यह भी कहा कि इसने देश में COVID-19 के प्रसार के खिलाफ जागरूकता और सुरक्षा उपायों को फैलाने के लिए विभिन्न अभियान शुरू किए हैं।

कोरोनोवायरस महामारी "तबाही" का आह्वान करते हुए, टिकटोक ने कहा कि वे निश्चित हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश एक साथ इससे बाहर निकलेंगे।

अत्यधिक संक्रामक कोरोनोवायरस से निपटने के लिए 24 मार्च की मध्यरात्रि से देश में तालाबंदी हुई है। घातक बीमारी ने भारत में 38 लोगों की जान ले ली और 1600 से अधिक प्रभावित हुए।

सरकार ने इस बीमारी के प्रसार को रोकने के लिए कई उपाय किए हैं, जिसमें सामाजिक गड़बड़ी, उड़ानों और ट्रेनों की ग्राउंडिंग और लॉकडाउन शामिल हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ