डील, डिस्काउंट और कैशबैक से करे बचत और कमाई Bookcashback पे


Deals,discounts,cashback,offers,cashback offers,promo codes,coupon codes,sales,bookcashback,save money by cashback,never miss cashback,get cashback,


क्या है Bookcashback?


bookcashback.in भारत का सबसे नया कैशबैक और कूपन वेबसाइट है जो अपने सभी सदस्यों को मैक्सिमम बचत प्रदान करता है। वेबसाइट ने Myntra, Jabong, Amazon, Paytm, freecharge, flipkart आदि जैसे 500 से अधिक ब्रांडों के साथ भागीदारी की है और इनमें से अधिकांश ब्रांडों के लिए डील, डिस्काउंट, कूपन और कैशबैक प्रदान करता है। bookcashback के माध्यम से खरीदारी के बारे में 2 सबसे अच्छी चीजें हैं: (1) आपके द्वारा कमाए गए कैशबैक को NEFT / चेक के माध्यम से आपके बैंक खाते में स्थानांतरित किया जा सकता है, जब आप 1000 रुपये कैशबैक कमा चुके हैं। (2) कैशबैक का भुगतान रिटेलर वेबसाइट्स पर पहले से मौजूद प्रमोशन, डिस्काउंट, सेल्स आदि के ऊपर किया जाता है। तो एक लाभ और बचा सकते हैं। 


अपने कैशबैक को Book करे


जैसे की हमने बताया, बुककैशबैक में आपको स्टोर में मिल रहा कैशबैक या डिस्काउंट के अलावा बुककेशबैक की और से अलग से कैशबैक मिलता है। उदाहरण के तोर पे देखे तो, अमेज़न पे कोई मोबाइल जिसकी कीमत 12000 रूपये है और वहा पे SBI के कार्ड से पेमेंट करने पर १०% छूट मिलती है आपको वह मोबाइल अमेज़न पे 10800 में मिलेगा। यह हुई अमेज़न की पे डायरेक्ट खरीदी की बात। अगर यही मोबाइल लेने के लिए आप पहले बुककेशबैक पे आते हो, और वह से redirect होके अमेज़न पे जाते हो और मोबाइल लेते हो तो उसके ऊपर अलग से 5 % कैशबैक मिलेगा। तो यह मोबाइल आपको 10260 में पड़ेगा। तो हुआ ना कमाल! इसी लिए बोलते है की NEVER MISS CASHBACK, BOOKCASHBACK.

रिफर एन्ड अर्न के जरिए कमाए लाइफटाइम



Bookcashback के साथ एक और मौका आपके पास रहता है पैसे कमाने का और बचाने का। रिफर एन्ड अर्न मतलब साफ है, आप रेफेर करो और पैसे कमाओ। bookcashback पे अपने दोस्त को रेफर करने से आपको पैसे कमाने का मौका मिलेगा। अगर आपका दोस्त आपकी रेफेर की गई लिंक से रजिस्टर होता है तो वो जो पैसा bookcashback में कमायेगा उसका 10 % कमीशन आपको मिलेगा वो भी लाइफटाइम। जिहा अगर समजो आपके दोस्त ने बुक्केशबैक के जरिए 1 लाख की खरीदी की और वो उससे 1000 कमाया तो आपको उस दोस्त की कमाई का 10 % मतलब 100 रूपये आपको मिलेंगे। है ना एक और सरप्राइज!

इंटर्न के लिए Bookcashback


bookcashback में इंटर्न / वर्किंग उन सभी के लिए एक शानदार अवसर है जो स्टार्ट-अप में काम के माहौल का अनुभव करना चाहते हैं। यह सीखने, व्यक्तिगत विकास और व्यक्तित्व विकास के लिए एक बेहतरीन मंच है। यह देखते हुए कि भारतीय ई-कॉमर्स उद्योग फलफूल रहा है, बुककेशबैक में इंटर्नशिप आपको ऑनलाइन दुनिया के बारे में जानने के लिए हाथों से नीचे का अनुभव देगी। 

कैसे करोगे जॉइन Bookcashback ?


Bookcashback का कंसेप्ट में  आपका फायदा दिखा हो और आप इसको जॉइन यानि की रजिस्टर होना चाहते हो तो आप उनकी वेबसाइट bookcashback.in पे विजिट करे। उसमे आप लॉगिन और रजिस्टर टेब पर क्लिक करे और रजिस्टर पर क्लिक कर फॉर्म भरे। याद रखे की अगर आपको कोई दोस्त रेफर कर रहा है तो उसकी रेफेर की गई लिंक से ही रजिस्टर करे ताकि आपके दोस्त को भी फायदा मिले। 

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

  1. Boat Rockerz 450 Pro Review about Build Quality, Sound, Microphone, Box content, Bluetooth Review. Boat Rockerz 450 Pro Features and Specifications , Pros And Cons of Boat Rockerz 450 pro Wireless Headphone.

    जवाब देंहटाएं