Angrezi Medium movie download review

angrezi medium,angrezi medium movie review,angrezi medium review,angrezi medium movie,angrezi medium full movie,angrezi medium trailer,angrezi medium teaser,angrezi medium movie review hindi,angrezi medium songs,hindi medium,angrezi medium full movie download,angrezi medium official trailer,bollywood movie download,hindi movie download,
Photo: Social media




Angrezi Medium - अंगरेजी मिडीयम  होमी अदजानिया की कॉमेडी movie में इरफ़ान खान द्वारा शानदार अभिनय किया गया है, जिसे लोग Tamilrockers openload के जरिए download करना चाहते है। और लिंक ढूढ़ रहे है। पहली छमाही परिवर्तन का प्रतिनिधित्व करती है, दूसरी छमाही परंपरा। हाल की हिंदी फिल्मों के एक जोड़े ने पारंपरिक पारिवारिक संरचनाओं को बनाए रखने की कोशिश की है, केवल सामान्य हवाओं के लिए कथा हवाओं के रूप में आराम तक पहुंचने के लिए। 

जवानी जानमैन अंत तक अपने पैर चालीस-कुछ नायक का न्याय करना शुरू कर देता है। शुभ मंगल ज़्याद सावधन, गजराज राव के सल्की होमोफोब पर जीतने के लिए अपनी दूसरी छमाही में खर्च करता है। हम इसे एंग्रेज़ी मीडियम डाउनलोड में भी देखते हैं, हालांकि यहाँ नैतिक दबाव इतना सूक्ष्म है कि व्यक्ति इसे अपने विचार पर लागू कर सकता है।

Angrezi medium watch online


Angrezi Medium - अंगरेजी मिडीयम movie download करने से पहले  होमी अदजानिया की फिल्म की शुरुआत में, हम चंपक (इरफान, कैंसर के इलाज के लिए एक विराम के बाद वापस) देखते हैं, उदयपुर मितेई विक्रेता, शादी के बाद अपनी दुल्हन की पढ़ाई पर रोक लगा देते हैं। पत्नी की मृत्यु हो जाती है, और चंपक शपथ लेता है कि वह अपनी इकलौती बेटी को सर्वोत्तम शिक्षा प्रदान करेगा। तारिका (राधिका मदन) विदेश में पढ़ाई करने के विचार से बड़ी हुई है। और इसलिए चंपक, हालांकि इस सोच के साथ कि वह उसे एक दिन छोड़ देगा, उससे निपटने के लिए अनिच्छुक, लंदन में कॉलेज जाने के लिए उसके लिए आवश्यक धन एक साथ रखना शुरू कर देता है।

हालांकि Angrezi Medium - अंगरेजी मिडीयम movie download  कॉमेडी कभी-कभी इरफान और दीपक डोबरियाल (चंपक के भाई की भूमिका निभाने) के लिए भी व्यापक होती है, पहले हाफ में कर्कश अंडरडॉग ऊर्जा होती है। लेकिन इंग्लैंड के लिए तिकड़ी छोड़ने के बाद, फिल्म एक थप्पड़ गुणवत्ता का अधिग्रहण करती है जो या तो समय की कमी या पटकथा लेखन के समाधान का सुझाव देती है। 

Angrezi medium live streaming


भाइयों की योजना हँसने योग्य है: एक बचपन के परिचितों के साथ टीम बनाना जो वे मुश्किल से जानते हैं और किसी तरह बहुत कम समय में बड़ी मात्रा में पैसा कमाते हैं, सभी नकली पासपोर्ट ले जाते हैं, जिस देश में वे भाषा नहीं बोलते हैं । एक अजीब सा थप्पड़ मारने वाला विजेता है - डोब्रियाल ने अपना हाथ घुमाते हुए खुद को सकलेन मुश्ताक के रूप में पेश करने से पहले प्रफुल्लित किया है - लेकिन लेखक ज्यादातर तिनके में जकड़े हुए हैं।

Angrezi Medium फिल्म को अंतराल के बाद यह भी महसूस होता है कि इसमें नाटकीय रूप से कमी है। और इसलिए, कहीं से भी, हम डिम्पल कपाड़िया और करीना कपूर खान को, माँ और बेटी की भूमिका निभाते हुए, भावनात्मक रूप से चार्ज किए गए दृश्य में सामना कर रहे हैं। समस्या यह है, ये ऐसे अक्षर हैं जिनके साथ हमने कोई समय नहीं बिताया है, बमुश्किल कुछ के बारे में जानते हैं। 


हम कैसे उनके क्षतिग्रस्त जीवन में अचानक निवेश किया जाना चाहिए? Angrezi Medium फिल्म वास्तव में या तो परवाह नहीं करती है; चंपक के लिए यह जरूरी है कि वह अपने पिता को अपराधबोध से उबारने में सक्षम हो, क्योंकि उसे और तारिका को नौकरी पाने से अधिक समय बीत गया है और कह रहा है कि वह उसे उसकी फीस के खर्च के लिए वापस भुगतान करेगा।

How is the angrezi medium movie?


तारिका-चंपक का स्थान आधे-अधूरे है, और इरफान और मदन की केमिस्ट्री को देखते हुए यह Angrezi Medium अंगरेजी मिडीयम फिल्म के लिए बहुत अच्छा नहीं है। अपनी मनमोहक आवाज के साथ, जो वाक्यों के अंत की ओर जाता है, मदन इरफान की आजीविका को खिलाता है। वहाँ एक दृश्य है जहां वह पीने के बाद घर आती है और अपने पिता को यह सोचकर भ्रमित करने का प्रबंधन करती है कि वह नशे में है - जो कागज पर हास्यास्पद लग रहा होगा, लेकिन उनमें से दो इसे काम करते हैं। 

वे बड़े पैमाने पर दूसरी छमाही बिताते हैं दुर्भाग्यपूर्ण है, हालांकि इरफान कम से कम डोब्रियाल में एक ही भार वर्ग में एक संयमी साथी हैं, जबकि मदन को मिश्रित कॉलेज के छात्रों के साथ ब्लैंड सीन दिए जाते हैं।

Download links avail for angrezi medium?


एक समय पर,Angrezi Medium अंगरेजी मिडीयम मूवी में चंपक ने इस बात पर चोट की कि तारिका उसे अपने साथ नहीं रखना चाहती है, अपनी बेटी से पूछती है कि क्या वह कुएं में एक मेंढक की तरह लगता है, एक वर्ग। बाद में, वह अपने अनुरोध को एक छोटे से स्थान के लिए बदल देती है - एक किशोर की असामान्य मांग नहीं - अपने हिस्से पर बलिदान के एक विस्तृत नाटक में। इस सब के अपोज़िट मैंने खुलासा नहीं किया, लेकिन फिल्म इस सुझाव के साथ समाप्त होती है कि तारिका ऋणी है - न केवल भावनात्मक रूप से बल्कि व्यावहारिक तरीकों से - उसे शिक्षित करने के लिए चंपक को, उसके सपने का पालन करने की अनुमति देने के लिए।

एक स्वतंत्र और प्यार करने वाले पिता-बेटी के रिश्ते के बारे में एक अंगरेजी मिडीयम फिल्म एक बंद सर्किट बन जाती है। यदि आप उनसे प्यार करते हैं और देखते हैं कि क्या वे वापस आते हैं, तो किसी को आज़ाद करने के बारे में यह पुराना है। लेकिन क्या चंपक ने सच में कभी तरिका को सेट किया? हम किसीभी तरीके की पायरेसी का विरोध करते है. आप अपने मित्र एवं फैमिली के साथ थिएटर में जाकर मूवी देखे और उसका आनंद ले।

Movie download link: click here

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ