Thappad Movie Review: A woman fight for love and respect 720p

Thappad,thappad trailer,thappad movie download,thappad movie trailer,thappad trailer taapsee pannu,thappad trailer review,thappad taapsee pannu,taapsee pannu thappad,thappad release date,thappad trailer reaction,thappad 2020,thappad teaser trailer,thappad teaser,thappad movie song,thappad movie teaser,thappad movie all song,thappad movie,taapsee pannu,thappad film,thappad tamilrockers
Photo: Social Media

Thappad Trailer Review: Thappad मच अवेटेड Movie का Trailer धूम मचा रहा है, वही फिल्म को लिक करने वाले tamilrockers ने bollywood movies download करने की link रख  दी  हे  क्या ? Taapsee pannu की विशेषता वाले थप्पड़ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आखिरकार बाहर आ गया है। फिल्म सामाजिक मानदंडों को खारिज करने और घरेलू हिंसा को स्वीकार करने से इनकार करने की दिशा में उनकी यात्रा है। वह अपने आत्म सम्मान के लिए लड़ने के लिए संघर्ष करती है क्योंकि उसके अपने लोग उसे छोड़ने के लिए कहते हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे घरेलू हिंसा को सामान्य किया जाता है।

Thappad, अमृता की एक रिश्ते की कहानी है जिसका प्रतीत होता है कि परिपूर्ण जीवन एक थप्पड़ से बिखर गया है। लेकिन क्या एक थप्पड़ यह सवाल करने के लिए पर्याप्त है कि एक रिश्ता क्या है? क्या एक थप्पड़ से उसे भरोसा उठना चाहिए या एक थप्पड़ 'बास इटनी सी बात' है?


        

गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ और बनारस मीडियावर्क्स प्रोडक्शन 2020 की आगामी bollywood movie thappad का आधिकारिक trailer प्रस्तुत कर रहे हैं, जिसमें taapsee pannu और पावेल गुलाटी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म अनुभव सुशीला सिन्हा द्वारा निर्देशित है और भूषण सुदेश कुमार, कृष्ण कृष्ण कुमार और अनुभव सुशीला सिन्हा द्वारा निर्मित है।

एक थप्पड़ ने एक जिंदगी बदल दी! फिल्म Thappad में Taapsee pannu का चित्रण हमारे समाज में महिलाओं की शक्ति को बढ़ावा देने के लिए है। मुल्क के बाद, तापसी पन्नू और फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा एक और कठिन कहानी के साथ वापस आ गए हैं।

ट्रेलर में अमू (Taapsee pannu) को दिखाया गया है, जब उसके पति (पावेल गुलाटी) ने एक पार्टी में सभी के सामने उसे थप्पड़ मारा था। उसके आसपास के लोग इस मुद्दे को सामान्य मानते हैं और अमू को अपने पति को माफ करने के लिए कहा। हालांकि, अमू ने वापस लड़ने का फैसला किया। फिल्म थप्पड़ का पोस्टर शेयर करते हुए, तापसी ने लिखा: “क्या यार ये इटनी सी बात है? क्या प्यार है तू भी जायज़ है? ये #Thappad की पेहली झलक दिखती है! "

फिल्म में पाश्चात्य भूमिकाओं में तापसी पन्नू और पावेल गुलाटी हैं। अनुभव सुशीला सिन्हा द्वारा अभिनीत और भूषण सुदेश कुमार, कृष्ण कृष्ण कुमार और अनुभव सुशीला सिन्हा द्वारा निर्मित, थप्पड़ 28 फरवरी 2020 को रिलीज होने के लिए तैयार है।


मूवी क्रेडिट

द्वारा निर्देशित: अनुभव सुशीला सिन्हा
निर्मित: भूषण सुदेश कुमार, कृष्ण कृष्ण कुमार और अनुभव सुशीला सिन्हा
द्वारा लिखित: अनुभव सुशीला सिन्हा और मृनमयी लागू वेकुल
स्क्रिप्ट कंसल्टेंट: अंजुम राजाबली
कार्यकारी निर्माता: सागर वैशाली शिरगाँवकर
सीएफओ बनारस मीडिया वर्क्स: ध्रुब द्रौपदी दुबे
सह निर्माता (टी-सीरीज़): विनोद जमनाबेन भानुशाली
राष्ट्रपति-ग्लोबल डिजिटल बिजनेस एंड लीगल: (टी-सीरीज़) नीरज वीणा कल्याण
वरिष्ठ उपाध्यक्ष फिल्म्स (टी-सीरीज़): शिव उर्मिला चानना
प्रोजेक्ट मैनेजर (टी-सीरीज़): आलोक गुनवती शुक्ला
डीओपी: सौमिक सरमिला मुखर्जी
एसोसिएट डायरेक्टर: विख्याता गीता सरीन
एडिटो: आर यशा पुष्पा रामचंदानी
प्रोडक्शन डिज़ाइन: निखिल क्षिप्रा कोवाले
बैकग्राउंड स्कोर: मंगेश उर्मिला धाकड़
वेशभूषा स्टाइलिस्ट: विशाखा विद्या कुल्लवार
मेक अप एंड हेयर डिज़ाइनर: ज्योतिका मीरपुरी आवरा
लाइन प्रोड्यूसर्स: अमित जे चौधरी, अरुण सिंह डिक्की (Lko)
वरिष्ठ लेखा प्रबंधक: सोफिया आशा मेनेजेस
रंगकर्मी: तुषार के जाधव
रंग द्वारा: Redchillies.Colour
री-रिकॉर्डिंग मिक्सर: अनुज सुधा माथुर (यर्फ स्टूडियो)
मिक्सिंग स्टूडियो: Yrf स्टूडियो
Vfx स्टूडियो: Visualbirds स्टूडियो
Vfx पर्यवेक्षक: अमित आरती मालवीय
पोस्ट प्रोडक्शन: शिल्पा वीणा व्यास
कास्टिंग डायरेक्टर: नंदिनी श्रीकांत और करण माल्या



Bollywood Movies Download: Click here

Thappad,thappad trailer,thappad movie download,thappad movie trailer,thappad trailer taapsee pannu,thappad trailer review,thappad taapsee pannu,taapsee pannu thappad,thappad release date,thappad trailer reaction,thappad 2020,thappad teaser trailer,thappad teaser,thappad movie song,thappad movie teaser,thappad movie all song,thappad movie,taapsee pannu,thappad film,thappad tamilrockers

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ