CamScanner app is safe for download, Use apk for PC

camscanner,camscanner app,how to use camscanner app,cam scanner,camscanner virus,camscanner for pc,camscanner android,how to use camscanner,scanner,camscanner for windows,how to use camscanner app in hindi,camscanner removed from play store,cs camscanner,android,camsscanner,camscanner news,what is camscanner app,camscanner download apk,camscanner app download free,camscanner activation code,how camscanner works,camscanner old version,camscanner for desktop,is camscanner safe,camscanner for pc download
Photo: Camscanner logo from playstore


Here you can read details about camscanner app, what and how it works, is it safe to use? camscanner app download free in apk as well as how can you use camscanner for pc download.


What is camscanner app?

Camscanner एक मोबाइल app है जो आईओएस और एंड्रॉइड डिवाइसों को छवि स्कैनर के रूप में उपयोग करने की अनुमति देता है। हम में से अधिकांश लोग फोन के साथ एक तस्वीर लेने के लिए उपयोग किए जाते हैं जब हम किसी भी महत्वपूर्ण जानकारी को देखते हैं जिसे हम दैनिक जीवन में नोट करना चाहते हैं। तब हम पाते हैं कि फोन एल्बम सेल्फी, कैंची, पोस्टर, व्हाइटबोर्ड, स्लाइड शो, रसीदें आदि की तस्वीरों से अभिभूत है। और अधिकांश समय, जब हमें कुछ जानकारी की आवश्यकता होती है, तो हमें तस्वीर को खोदना बहुत मुश्किल होता है। यही कारण है कि आपको फोन कैमरे के बजाय कैमस्कैनर की आवश्यकता है।

How camscanner works?

आपको बस CamScanner में साइन इन करना है और ऐप के साथ जानकारी कैप्चर करना शुरू करना है। साइन इन करके, चित्रों पर सभी ग्रंथों को स्वचालित रूप से OCR (optical character recognition) तकनीक से मान्यता प्राप्त है और इसका उपयोग खोज के लिए किया जा सकता है।

इसके अलावा, CamScanner उपयोगकर्ताओं को PDF में कन्वर्ट करने की परमिसन भी देता  है। जब आप एक किताब में एक सुंदर पैराग्राफ देखते हैं या एक लेख से कुछ करना चाहते हैं तो आप क्या करेंगे? नीचे लिखें? इसे टाइप करें? इसमें इतना समय लगेगा। CamScanner उपयोगकर्ताओं को वांछित दस्तावेजों की तस्वीरें लेने और निर्यात करते समय इसे पीडीएफ प्रारूप में परिवर्तित करने में समय बचाने में मदद करता है। चित्रों और पीडीएफ दस्तावेजों के बीच अंतर की तुलना करते हुए, CamScanner उपयोगकर्ताओं को उच्च स्पष्टता और उच्च गुणवत्ता वाले काम प्रदान करता है जब उपयोगकर्ता अपने दस्तावेजों को प्रिंट करना चाहते हैं।

How to use camscanner?

CamScanner में Crop और enhance की सुविधा, सूचना को कैप्चर करने के लिए इसे और भी बेहतर उपकरण बनाती है। एक तस्वीर के बेकार हिस्से को हटाने, उपयोगी हिस्से को रखने और बड़ा करने के लिए crop सुविधा का उपयोग करें। इसके अलावा चित्र स्पष्ट और पढ़ने के लिए आसान बनाने के लिए  4 मोड डिज़ाइन किए गए हैं।

camscanner,camscanner app,how to use camscanner app,cam scanner,camscanner virus,camscanner for pc,camscanner android,how to use camscanner,scanner,camscanner for windows,how to use camscanner app in hindi,camscanner removed from play store,cs camscanner,android,camsscanner,camscanner news,what is camscanner app,camscanner download apk,camscanner app download free,camscanner activation code,how camscanner works,camscanner old version,camscanner for desktop,is camscanner safe,camscanner for pc download
Photo: Social media / Playstore: camscanner


Magic color – for colored documents, rich and sharp color ensured.

B&W – removes shadows and noises, best for printing and faxes

Grayscale – preview document as printed

Lighten – add some fill-in lights for pictures taken in insufficient light


Camscanner download apk

Android के लिए CamScanner आपके स्मार्टफोन के कैमरे को एक डॉक्यूमेंट स्कैनर में बदल देता है। इनवॉइस से प्राप्तियों तक दस्तावेजों की एक श्रृंखला को स्कैन करें। एप्लिकेशन पीडीएफ फाइलों में स्कैन किए गए दस्तावेजों को बदल देता है। CamScanner के साथ आसानी से दस्तावेजों को स्कैन करता है और उन्हें साझा भी करता है।

उपयोगकर्ता अब न केवल स्कैन कर सकते हैं, बल्कि स्टोर भी कर सकते हैं और अपने Android उपकरणों पर अपने विभिन्न दस्तावेजों को सिंक कर सकते हैं। CamScanner को दुनिया भर के 200 से अधिक देशों में उपकरणों पर 350 मिलियन से अधिक द्वारा स्थापित किया गया है। 

Camscanner app download free
Camscanner डाऊनलोड करना हे तो यह रही प्लेस्टोर की लिंक।


Camscanner activation code

camscanner app का प्रो वर्सन भी अवेलेबल है जिसको चालू करने के लिए आपको एक्टिवेशन कोड की जरुरत पड़ती है। हमारी सलाह है की अगर आप को इतना यूज़ नहीं रहता हो फ्री वाला वर्सन ही उसे करे।


Camscanner old version

Camscannerके ओल्ड वर्सन आजकल बहुत ही डिमांड में है, कास्परस्की के खुलासे के बाद बहोत लोगो ने ऐप को डिलीट कर दिया था।  उसी वजह से अब लोग अपना ओल्ड वर्सन की डिमांड कर रहे हे।


Camscanner for desktop

Camscanner अभी तक तो कंपनी ने पीसी या लैपटॉप के लिए ऐप नहीं बनाया लेकिन उसे यूज़ करने के तरीके बहुत है।


Camscanner for pc download

आप अपने PC पर इस Chrome ऐड-ऑन के माध्यम से CamScanner का उपयोग कर सकते हैं।
पीसी के लिए CamScanner को डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए। आपको एंड्रॉइड एमुलेटर की सेवाओं का अधिग्रहण करना होगा। तीसरे पक्ष के सॉफ़्टवेयर के रूप में एक एमुलेटर के बारे में सोचें जो आपको पीसी पर एंड्रॉइड ऐप तक पहुंचने की अनुमति देता है। जैसा कि बाजार में कई एमुलेटर पेश किए गए हैं। हम NoxPlayer के बारे में बात करने जा रहे हैं। क्योंकि यह केवल एमुलेटर विंडोज और मैक ओएस एक्स दोनों पर सुचारू रूप से चलाने की क्षमता रखता है। यह जानने के लिए नीचे दिए गए हैं कि विंडोज 10 और मैक पर पीसी के लिए कैमस्कैनर कैसे डाउनलोड करें।


Is camscanner safe?

Camscanner ने खुद इसके बारे में बताया की "CamScanner Google Play Store पर वापस आ गया है और नवीनतम संस्करण सुरक्षित है। सभी Android उपयोगकर्ताओं को नए संस्करण को डाउनलोड या अपग्रेड करने की सलाह दी जाती है। iOS संस्करण प्रभावित नहीं हैं।

अब तक, इस बात का कोई सबूत नहीं है कि 3rd पार्टी विज्ञापन sdk द्वारा इंजेक्ट किए गए संदिग्ध कोड से दस्तावेज़ डेटा लीक हो जाएगा। इस प्रकार, आपके दस्तावेज़ सुरक्षित हैं।

Facebook और Google के आधिकारिक विज्ञापन SDK सहित सभी विज्ञापन SDK को सुरक्षा के लिए CamScanner (iOS और Android दोनों) से अस्थायी रूप से हटा दिया जाएगा।

आपको सलाह दी जाती है कि आपके द्वारा इंस्टॉल किए जाने के बाद एपीके को दोबारा जांचने के लिए अपने एंटी-वायरस सॉफ़्टवेयर का उपयोग करें। यदि आपको नए संस्करण की स्थापना के बाद कोई अन्य समस्या आती है, तो आपको मुद्दों की रिपोर्ट करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है और हम आपकी तुरंत मदद करेंगे।"


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ