Hellaro Gujarati Movie Download HD 720p


hellaro,hellaro gujarati movie,hellaro movie,hellaro gujarati movie trailer,hellaro full movie,hellaro movie review,gujarati upcoming film,gujarati full movie,new gujarati movie download,helaro movie download,film gujarati,gujarati film,dhollywood movies download,guj movies,gujratimovies,dhollywood movies,gujrati picture,
Photo of hellaro gujarati movie: Social Media


Hellaro Movie Gujarati भाषा में बनी एक अच्छी Movie है | अलग Link से  download करने के लिए बहुत तरीके है Hellaro ६६वा National Film Award for Best Feature Film जीत चुकी है | यह फिल्म फिलहाल गुजरात के सिनेमाघरों में दिखाई जा रही है | जो की गरबे की पृस्ठभूमि को लेकर बनायीं गयी है | 1975 में कच्छ के एक सुदूर गाँव में बनी यह फिल्म उन महिलाओं के एक समूह की कहानी है, जो पितृसत्तात्मक समाज के कारावास, दमन और उत्पीड़न के वर्षों से मुक्त हो जाती है, जब जंगल में खोया हुआ आदमी अपने ढोल की थापों के माध्यम से जीवन को प्रभावित करता है।

Hellaro Movie का सार 

यह १९७५ आपातकाल का वर्ष था जब की यह बात बताती यह मूवी है । इंदिरा गांधी की घोषणा सूखा ग्रस्त कच्छ परिदृश्य के अंदर एक गांव में रेडियो पर खेल रही है। यहां, महिलाओं को गरबा, बुनाई या शुद्ध उत्तम कढ़ाई खेलने की अनुमति नहीं है, या यहां तक कि उन पुरुषों के साथ बातचीत भी की जाती है जो उनके पति नहीं हैं। वैवाहिक बलात्कार, घरेलू हिंसा, मूर्खतापूर्ण अंधविश्वास, और जाति के मानदंड सभी इस गाँव के बुने हुए, गंदे कपड़े हैं। महिलाएं सुबह-सुबह पीतल के बर्तनों में स्थानीय तालाब से पानी एकत्र करने के लिए एकत्रित होती हैं।

hellaro movie review में देखे तो, मंझरी, (एक अनगढ़, और चमकती श्रद्धा डांगर द्वारा निभाई गई) एक नई दुल्हन शहर से आती है। उसके पति, एक सैन्य आदमी, उसे पहली रात को चेतावनी देता है कि उसे दोनों, उसके पंखों और उसके सींगों से छुटकारा पाने की जरूरत है, ऐसा न हो कि उसे उसके लिए इससे छुटकारा पाना है। सुबह होने पर, तालाब में एक ढोलक पर जाती हुई महिलाएं, प्यास में खोई हुई, गरबा और डांडिया के लिए ढोल पीटने के लिए जिम्मेदार थी। अधिकांश ढोलकों के साथ, वह भी नीची जाति से है; वह अपनी पत्नी और बेटी की दर्दनाक यादों को धारण करता है। मंजरी ने उनसे उनके लिए ढोल बजाने के लिए कहा, और पानी इकट्ठा करने की सुबह की दिनचर्या आनंद की सिम्फनी बन गई; महिलाओं ने अधिक सामंजस्यपूर्ण रंगों में कपड़े पहनना शुरू कर दिया, जो प्रक्षालित, उड़ाने वाले परिदृश्य में हिंसक रूप से घूमते हैं।

hellaro,hellaro gujarati movie,hellaro movie,hellaro gujarati movie trailer,hellaro full movie,hellaro movie review,gujarati upcoming film,gujarati full movie,new gujarati movie download,helaro movie download,film gujarati,gujarati film,dhollywood movies download,guj movies,gujratimovies,dhollywood movies,gujrati picture,
Photo of hellaro movie: Social Media


hellaro full movie देखे तो कुछ अर्थों में, यह फिल्म उत्सुकता की खोज के बारे में है। नाम का मतलब ही है एक आक्रोश। लेकिन यह कभी भी भंसाली के क्षेत्र में नहीं पहुंचता है, जहां सुंदरता को अति-खौफ के क्षेत्र में धकेल दिया जाता है। यह फिल्म भंसाली संवेदी विस्फोट के विपरीत संवेदी उत्तेजना के साथ संतुष्ट है। यहाँ, सुंदरता को कथ्य के साथ कसकर बांधा गया है, इसलिए आप यह सोचकर खुद से दूरी नहीं बनाएंगे कि कितनी अच्छी है कि बंदनी ओढ़ना आप पर एक दुपट्टा के रूप में दिखेगी। (कम से कम आप ऐसा अक्सर नहीं करते हैं, बहुत लंबे समय तक) अंतिम जलवायु क्षण में जब दृश्य, श्रवण और भावनात्मक परिदृश्य परमानंद में एक साथ धुंधला हो जाते हैं, आप सुंदरता पर हांफ नहीं रहे हैं, लेकिन जीत पर ताली बजा रहे हैं। यह प्रतिभाशाली है!

यह समझ में आता है, क्योंकि बायनेरिज़ अक्सर परंपरा से पैदा होते हैं। जीवन कभी भी बायनेरिज़ में नहीं खेलता है। यह हमारा वर्णन है, जो अक्सर परंपराओं और मान्यताओं से आता है, जो अक्सर इन स्वच्छ द्वारों के लिए उधार देता है। इस फिल्म में, इन परंपराओं को "नियम" कहा जाता है; एक नियम हमेशा परंपरा की तुलना में अधिक कठिन होता है, इसमें कम जगह नहीं होती है। आप यह नहीं कह सकते हैं कि एक नियम अच्छी तरह से वृद्ध नहीं है, कुछ हम अक्सर परंपराओं और मान्यताओं के बारे में कहते हैं। इसलिए, सरलीकृत कथन काम करता है, हालांकि यह बिट्स में थकाऊ होने के लिए अंतराल को पोस्ट करता है, लेकिन उग्र चरमोत्कर्ष सभी दोषों को जन्म देता है। new gujarati movie download कैसे करे ?

Hellaro gujarati movie trailer भी बड़ा ही फेमस हुआ था, गुजरात और गुजराती लोगो में तो इसका ट्रेलर भी ट्रेडिंग में था।  इसका ट्रेलर देखना चाहते हो तो ऑनलाइन मौजूद है, और यहाँ पे भी hellaro movie



             


Helaro movie की कहानी पाठ के साथ समाप्त होती है: लोककथा पर आधारित। इसका अर्थ कथा की पिच में एक निश्चित ऊंचाई है। यथार्थवाद यहाँ कोई चिंता का विषय नहीं है, यह नैतिकता की सामयिकता है। गाँव, शहरी दुःस्वप्नों से अछूता, किसी भी समय हो सकता था, नैतिक कहानी अभी भी समझ में आती थी। इसमें इस फिल्म की सुंदरता और बैन दोनों निहित हैं। नैतिक बहुत स्पष्ट है - एक गधे के रूप में नहीं है। लेकिन नैतिक कहानियां शायद ही कभी नैतिक के बारे में होती हैं क्योंकि वे इलाज के बारे में हैं और यह ठीक उसी तरह का इलाज था जिससे मैं खौफ में था।

Gujarati upcoming film कोनसी आ रही है, उनके वीडियो, पोस्टर और रिव्यु जानने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताये, और new gujarati movie download कहा से होती है यह भी आप कमेंट में बता सकते है। 

Tags: hellaro,hellaro gujarati movie,hellaro movie,hellaro gujarati movie trailer,hellaro full movie,hellaro movie review,gujarati upcoming film,gujarati full movie,new gujarati movie download,helaro movie download,film gujarati,gujarati film,dhollywood movies download,guj movies,gujratimovies,dhollywood movies,gujrati picture,

एक टिप्पणी भेजें

3 टिप्पणियाँ