Whatsapp नहीं करेगा सपोर्ट 2020 में


whatsapp,whatsapp not supported,whatsapp not working,whatsapp not supported 2020,whatsapp not supported phone,whatsapp your device not supported 2020,whatsapp not support android
Photo: Social media/ whatsapp not supported   


Whatsapp not supported क्यों ? whatsapp ने आजकल अपने यूजर्स को चेतावनी जारी की है वह यूजर जो व्हाट्सएप के क्लोन यूज करते हैं ।जैसे कि जीबी व्हाट्सएप, व्हाट्सएप प्लस एवं अन्य एप्लीकेशंस जो व्हाट्सएप की ही सब फीचर्स प्रोवाइड करते हैं। उन सभी यूजर्स के डाटा डिलीट मारने वाला है और उसके बाद आप व्हाट्सएप नहीं चला पाएंगे ऐसे खबर आजकल वायरल हो रही है यह न्यूज़ आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

पुराने Android और iPhone डिवाइस फरवरी 2020 से WhatsApp का सपोर्ट नहीं करेंगे

हम आपको यही सुझाव देते हैं कि व्हाट्सएप का खुद का ही एप्लीकेशन यूज़ करें प्ले स्टोर से डाउनलोड करें व्हाट्सएप एप्लीकेशन और उस का आनंद लें. पिछले कुछ वर्षों में, व्हाट्सएप एक साधारण मैसेंजर ऐप होने से लेकर सभी में एक संचार समाधान तक विकसित हुआ है। यह केवल इसलिए हुआ है कि सभी लगातार अपग्रेड के कारण ऐप हर हफ्ते मिलता रहता है। नए उन्नयन और सुविधाओं के साथ, पुराने फोन हमेशा अच्छी तरह से सामना नहीं करते हैं और व्हाट्सएप अंततः हर साल उनके लिए समर्थन छोड़ देता है। अब जैसे-जैसे 2020 करीब आता है, व्हाट्सएप ने अधिक फोन की एक सूची जारी की है जो कैलेंडर के घूमते ही व्हाट्सएप के लिए समर्थन छोड़ देगा।आपके फोन में एरर आएगा की whatsapp your device not supported 2020.

हाल ही में व्हाट्सएप सपोर्ट पेज पर किए गए अपडेट में कुछ प्लेटफॉर्म को सूचीबद्ध किया गया है जो अपडेट मिलना बंद कर देंगे और व्हाट्सएप नहीं चलाएंगे। इनमें से प्रमुख प्लेटफार्म एंड्रॉइड और आईओएस हैं, और पुराने हैंडसेट का उपयोग करने वालों के लिए इसकी बुरी खबर है। 1 फरवरी, 2020 से, एंड्रॉइड 2.3.7 पर चलने वाले सभी एंड्रॉइड फोन व्हाट्सएप नहीं चला पाएंगे। इसका मतलब है कि कोई और अपडेट नहीं और न ही ऐप के माध्यम से संदेश भेजना या प्राप्त करना।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ